मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दो साल पुराने ट्वीट को पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने किया रीट्वीट, विकास की चिड़िया डेढ़ साल से कहां उड़ रही है

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल  के ट्वीट को टैग कर पूर्व सीएम रमन सिंह की तरफ से किए गए रीट्वीट पर सियासत गरमा गई है. इसको लेकर कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने बीजेपी पर हमला बोला है. सुशील आनंद शुक्ला ने ट्वीट कर कहा कि सीएम की कुर्सी जाने के बाद रमन सिंह के पास कोई काम बचा नहीं है. इसलिए वे ट्वीट-ट्वीट खेल रहे हैं.

15 साल के शासन के बाद छत्तीसगढ़ की राजनीति में विपक्ष की भूमिका में पहुंची भाजपा लगातार सरकार पर हमलावर बनी हुई है। अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दो साल पुराने ट्वीट को लेकर डॉ. रमन सिंह ने तंज कसा है।पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने सीएम बघेल के पुराने ट्वीट को ही रि ट्वीट करते हुए विकास की चिड़िया की याद दिलाई है। उन्होंने कहा कि विकास के दावों पर हर बात पर न है। न सड़क, न अस्पताल, न स्कूल, न कॉलेज, न रोजगार, न शराबबंदी, न भत्ता, न बोनस। उन्होंने लिखा, ये विकास की चिड़िया भी छत्तीसगढ़ में डेढ़ साल से पता नहीं कहां उड़ रही है। वो चश्मा, वो आईना कहां गया, जिसमें से यह सब दिखता था।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर पूर्ववर्ती रमन सिंह सरकार पर साधा था निशाना
दरअसल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विपक्ष में रहते हुए अप्रैल 2018 में एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने तत्कालीन सरकार को विकास के दावों को लेकर निशाना बनाया था। तब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बघेल ने लिखा था कि छत्तीसगढ़ राज्य में पिछले 15 सालों से विकास की चिड़िया गायब है। अगर आप में से किसी को भी इसके बारे में कोई जानकारी हो तो नीचे दिए गए पते पर अवश्य सूचित करें। मेरे एक अभिन्न मित्र को इसकी सख्त आवश्यकता है।