कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक समाप्त, सोनिया गाँधी बनी रहेगी पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष, मुख्यमंत्री ने प्रस्ताव की कॉपी शेयर की

bhupesh-meets-sonia-rahul-delhi
File Photo

रायपुर। कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक आज हुई। भारी गहमागहमी के बीच सोनिया गांधी को पार्टी का अध्यक्ष बना रहने दिया गया। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि नए अध्यक्ष का चुनाव आने वाले छह महीनों के भीतर किया जाएगा। कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक सात घंटे तक चली।

कांग्रेस नेता और CWC सदस्य केएच मनियप्पा ने बताया, मैडम (सोनिया गांधी) अंतरिम अध्यक्ष बनी रहेंगी और जल्द से जल्द अध्यक्ष का चुनाव किया जाएगा। यही बैठक में निर्णय लिया गया है।

कांग्रेस की सीडब्ल्यूसी बैठक में शीर्ष नेताओं के बीच काफी तनातनी देखने को मिली। पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने गुलाम नबी आजाद समेत अन्य नेताओं को पत्र लिखने के लिए फटकार लगाई। उन्होंने नेताओं की चिट्ठी लिखने की टाइमिंग को लेकर आलोचना की और बीजेपी से सांठगांठ के आरोप भी लगाए। इससे वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद इतने आहत हुए कि उन्होंने इस्तीफा देने तक की बात कह दी। वहीं कपिल सिब्बल ने पार्टी के प्रति उनकी निष्ठा पर सवाल उठने पर खेद जताया।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रस्ताव की कॉपी शेयर की है

Leave a Reply