मोदी सरकार और आरएसएस की ओर से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की तारीफ सुनकर छटपटा रहे है पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह : विकास तिवारी

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता विकास तिवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि गोधन न्याय योजना अपने प्रारंभिक चरण पर है। इसकी तारीफ खुद भाजपा के पितृ संगठन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने की है। इससे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह तिलमिला उठे हैं। उनकी रात की नींद उड़ी हुई है और लगातार भाजपा के वरिष्ठ नेता और युवा नेताओं की अवहेलना उन से बर्दाश्त नहीं हो रही है। इसलिए वे रोजाना केवल और केवल कागजी बयानबाजी कर रहे हैं। विकास ने कहा है कि कोरोना महामारी के कठिन समय में कांग्रेस की सरकार के जनहितैषी कार्यों का प्रतिपादन और केंद्र सरकार की ओर से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यों को सराहना मिलता देख पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह बुरी तरह से तिलमिला उठे हैं।

उन्हें उनकी ही पार्टी के प्रदेश इकाई के वरिष्ठ नेताओं का समर्थन नहीं मिल रहा है। लगातार युवा कार्यकर्ताओं की ओर से रोजाना सोशल मीडिया में उनके नेतृत्व पर सवाल खड़ा किया जाता है। बावजूद इसके डॉ.रमन सिंह छत्तीसगढ़ के हितैषी कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर तंज कस के अपनी राजनीति चमकाना चाहते हैं।